अनिल कपूर ने फिल्म में KISS ना कर पाने पर जताया दुख

दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (anil kapoor) अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग’ (malang) को लेकर चर्चा में बने हए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (trailer) रिलीज किया है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉस मिल रहे हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) और दिशा पटानी (disha patani) लीड रोल में नजर आएंगे।

वहीं ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया ने फिल्म के स्टार कास्ट से ढेर सारी बातचीत की। इसी बीच जब अनिल कपूर से पूछा गया कि क्या नए कलाकारों की तरह ऑनस्क्रीन किसिंग और इंटीमेट सीन न करने पर उन्हें बुरा लगता है?

तो अनिल कपूर ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि ‘तुम क्या चाहते हो मेरे घर पर मुझे मार पड़े? घर पर सोनम है, रिया है, सुनीता है, मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं।’ लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि जाहिर है कि ऐसे सीन न करने पर बुरा लगेगा ही।

आपको बता दें फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के कई किसिंग सीन जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, वहीं दोनों का फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया है जिसमें दोनों पानी के अंदर तकरीबन एक मिनट तक अपनी सांसे रोक कर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक ने दिशा और आदित्य को शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी तैयारी करने के लिए कह दिया था।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है जोकि गोवा में शूट हुई है। वहीं इस दौरान आदित्य और दिशा ने गोवा में जमकर मस्ती की जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो और दिशा बाइक पर सवार नजर आ रहे थे। जी हां, दोनों गोवा की सड़कों पर बाइक राइड का मजा ले रहे थे जहां आदित्य शर्टलेस नजर आए।

बता दें कि इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट ने किया है जोकि एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में इनके अलावा अनिल कपूर (anil kapoor), कुणाल खेमू (kunal khemu) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। टी-सीरीज के भूषण कुमार (bhushan kumar), कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म ‪14 फरवरी 2020‬ में रिलीज होगी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *