ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का किया दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं पैदा

नई दिल्‍ली. पिछले दिनों एक महिला ने गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) की बेटी होने का दावा किया था. अब एक 32 साल का युवक सामने आया है. इस युवक ने दावा किया है कि वह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) का बेटा है. उसका कहना है कि उसका जन्‍म 1998 में हुआ था. उस समय ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) 15 साल की थीं.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक इस व्‍यक्ति का नाम संगीत कुमार है. उसने एक इंटरव्‍यू में दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय उसकी मां हैं और वह आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिये लंदन में पैदा हुआ है. बता देंं कि इस शख्‍स का दावा नया नहीं है, बल्कि ये दो साल पुराना इंटरव्‍यू है. संगीत कुमार नाम के इस व्‍यक्ति ने 2018 में मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया था.

संगीत कुमार ने यह भी दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय के पेरेंट्स ने 2 साल की उम्र तक उसकी देखभाल भी की है. इसके बाद उसके पिता वेदीवेलू रेड्डी उसे विशाखापट्टनम ले आए थे. संगीत कुमार का कहना है कि उसके रिश्‍तेदारों ने उसके जन्‍म से संबंधित सभी दस्‍तावेज नष्‍ट कर दिए थे. अगर ये दस्‍तावेज होते तो वह ठोस दावा कर पाता.
ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाले संगीत कुमार का कहना है कि वह जल्‍द ही मुंबई में अपनी मां ऐश्‍वर्या राय के साथ शिफ्ट होना चाहते हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले केरल की रहने वाली करमाला मोडेक्स ने ना केवल खुद अनुराधा पौडवाल की बायोलॉजिकल बेटी बताया, बल्कि अब उन्होंने बतौर सबूत यह भी बताया है कि उनके पिता और ‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम’ सिंगर अनुराधा एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. करमाला का दावा है कि उनके पास उनके पिता और अनुराधा पौडवाल की दोस्‍ती को लेकर साक्ष्य भी हैं.

करमाला का दावा है कि उनकी उम्र है 45 साल है. जबकि बॉलीवुड सिंगर इस वक्त 67 साल की हैं. उन्हें अपने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने की बात कुछ वक्त पहले ही पता चली. उनका कहना है कि जब उनके पिता अंतिम दिनों में थे तब उन्होंने करमाला को सच्चाई से अवगत कराया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *