जायरा वसीम को मिला इंसाफ, कोर्ट ने 2 साल बाद सुनाया बड़ा फैसला

दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (zaira wasim) के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी के केस में आज मुंबई (Mumbai) के कोर्ट ने आरोपी विकास सचदेवा (Vikash Sachdeva) का तीन साल की सजा सुना दी है।

क्या है मामला
जायरा वसीम 10 दिसम्बर 2017 को विस्तारा की फ्लाइट से सफर कर रही थी उसी दौरान विकास सचदेवा ने उनके साथ छेड़छाड़ की।  इस घटना के बाद जायरा ने पुलिस में केस भी दर्ज कराया था जिसके बाद मुबंई पुलिस (Mumbai police) ने विकास को गिरफथार भी किया लेकिन बाद में जमानत के दौरान उसे छोड़ दिया गया।

आपको बता दें कि जायरा वसीम ने अपने साथ हुई इस बदसलूकी को सोशल मीडिया (Social media) पर भी शेयर किया था। जायरा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा,’एक व्यक्ति ने मेरी ढाई घंटे की यात्रा को नर्क बना दिया। मैं इस घटना को फोन में रिकॉर्ड करना चाहती थी, लेकिन कम रोशनी के कारण ऐसा नहीं कर पाई। यह हरकत पांच से दस मिनट तक जारी रही। मैं समझ गई कि वह छेड़खानी कर रहा । पीछे वाली सीट पर बैठा व्यक्ति अपने पैर को बार-बार ऊपर नीचे कर रहा था। कभी गर्दन पर तो कभी पीठ को छूने का प्रयास कर रहा था।’

अपने रिपोर्ट में विस्तारा (Vistara Airline) ने कहा था कि फ्लाइट में मॉलस्टेशन जैसा कुछ नहीं दिखा था। डीजीसीए को लिखे खत के मुताबिक, आरोपी बिजनेसमैन विकास सचदेवा ने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात कही थी। उसने फ्लाइट में खाना भी नहीं लिया था। पूरे सफर में कंबल डालकर सोया हुआ था।वहीं, लैंडिंग के दौरान जायरा आरोपी पर चिल्लाने लगी। केबिन क्रू ने जायरा से बात करने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से चली गईं। इसके बाद क्रू को जायरा की मां ने घटना के बारे में बताया। 

क्या है पूरा मामला
दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके प्लेन में छेड़खानी का आरोप लगाया था। रोते हुए वीडियो बनाकर जायरा ने आरोप लगाया था कि उनकी सीट के पीछे बैठे शख्स ने अपने पैर से उनकी गर्दन और पीठ को जबरन छुआ है। मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *