ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे अक्षय कुमार

दिल्ली, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) इस साल भी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां, फिलहाल तो वो रोहित शेट्टी (rohit shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।

इसी बीच उनकी दूसरी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (laxmi bomb) से एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी (kiara advani) भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है जिसे तुषार कपूर प्रोड्यूसर किया है। फिल्म इस साल 5 जून 2020 को रिलीज होगी।

वहीं अक्षय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर किया था जिसे लेकर अब सोशल मीडिया (social media) पर बवाल मचा हुआ है। अक्षय ने वॉशिंग पाउडर का विज्ञापन शूट किया था जिसकी थोड़ी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

लेकिन ये वीडियो शेयर करते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे और ट्विटर पर #BoycottNirma ट्रेंड करने लगा।
दरअसल, यूजर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में मराठा सैनिकों का अपमान किया गया है। किसी एक यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार को लिखा कि पहले भारत की नागरिकता तो लें, बाद में दंगे करवाएं। वहीं ना तो अभी तक अक्षय कुमार का कोई रिएक्शन आया है और ना ही निरमा कंपनी ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *