राम रहीम से मिलने हनीप्रीत सुनारिया जेल में पहुंची , 20 मिनट तक चली मुलाकात

रोहतक. गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) सोमवार को रोहतक की सुनारिया जेल (Sunarian jail) में उनसे मुलाकात करने पहुंची. लोहड़ी के मौके पर हनीप्रीत दोपहर में फॉर्च्यूनर कार से राम रहीम से मुलाकात करने के लिए जेल पहुंची थी. यहां करीब 20 मिनट तक राम रहीम से मुलाकात की. अम्बाला जेल से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत चौथी बार मुलाकात करने पहुंची थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, सुनारियां जेल के मुलाकाती कक्ष में हनीप्रीत और राम रहीम के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई. हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम के केसों की पैरवी करने वाले 2 वकील भी थे. बता दें, पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति की हत्या और साध्वियों के यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम उम्रकैद की सजा काट रहा है.

परिवार के लोगों और हनीप्रीत की अलग-अलग होने वाली मुलाकातों को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सिरसा डेरे के अंदर पावर को लेकर दो धड़े बनने की भी चर्चाएं हैं. परिवार के साथ हनीप्रीत का मुलाकात के लिए नहीं आना भी चर्चाओं को हवा दे रहा है. हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. इसके बाद वह जेल से बाहर आ गई थी. इसके बाद डेरा में उसका जबरदस्‍त स्वागत किया गया था. इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था. उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *